Watch Pics: ये महिला IPS हुई थी इंटरनेट पर वायरल, अब की शादी

Saturday, Feb 21, 2015 - 02:23 PM (IST)

नई दिल्ली: सितंबर 2014 में केरल की आई.पी.एस. ऑफिसर बनने के नाम से चर्चा में आई मरीन जोसफ शादी के बंधन में बंध गई है। मरीन की शादी की सुंदर तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। बताया जा रहा है कि मरीन जोसफ ने कोच्चि में शादी हुई है। 
 
बता दें कि इससे पहले मरीन जोसफ की बतौर केरल की आई.पी.एस. ऑफिसर फोटो फेसबुक पर वायरल हुई थी। जिसे कुछ ही घंटों में 10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया था । मरीन ने दावा किया था कि वह कोच्चि में बतौर एसीपी आई हैं। कई यूजर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहें थे तो कईं लोगों ने उनकी खूबसूरती का हवाला देते हुए अजीब प्रतिक्रियाएं देनी जारी रखीं। 
 
सोशल साइट्स पर लोग टिप्पणी कर रहे थे कि कोच्चि के लोग अब चोरी और डकैती शुरू करने वाले हैं क्योंकि वे खूबसूरत आईपीएस ऑफिसर के हाथों अरेस्ट होना चाहते हैं। यही नहीं, तस्वीर व्‍हाट्स एप्‍प में भी जमकर शेयर हो रही थी। इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आने लगे। जिसके बाद जोसेफ ने फिर सफाई देते हुए एक पोस्‍ट लिखी थी। इसमें उन्‍होंने कहा था कि यह खबर सही नहीं है, वो कोच्चि की नई एसीपी नहीं है और फिलहाल वो हैदराबाद के एनपीए में ट्रेनिंग कर रही हैं।
Advertising