पुलिस ने की थरूर से चार घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ

punjabkesari.in Thursday, Feb 12, 2015 - 10:51 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने हाईप्रोफाइल सुनंदा पुष्कर हत्या मामले में आज उनके पति एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर से चार घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यूनीवार्ता को बताया कि थरूर से दक्षिणी दिल्ली स्थित कार्यालय में दो सत्र में पूछताछ की गई। दोपहर के सत्र में थरूर के ड्राइवर से भी पूछताछ की गई। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री से इंडियन प्रिमियर लीग (आईपीएल) विवाद से जुड़े बेहद जटिल सवाल जवाब भी किए  गए।

रिपोर्ट मिली हैं कि विशेष जांच दल (सिट) ने सुनंदा के विसरा का सैंपल जांच के लिए अमेरिका भेजा गया है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इससे पहले थरूर से 19 जनवरी को चार पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की थी जिसमें उनसे 50 से अधिक प्रश्न पूछे गए थे। 
 
थरूर सुबह साढे दस बसे सरोजनी नगर पुलिस थाने पहुंचे, जहां से उन्हें विशेष जांच दल के वसंत विहार स्थित कार्यालय ले जाया गया। इस हाईप्रोफाइल मामले में अब तक सुनंदा के बेटे शिव मेनन, नेता अमर सिंह तथा दो पत्रकारों नलिनी सिंह और राहुल कवंल से जांच दल पूछताछ कर चुका है। गौरतलब है कि सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी 2014 को एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं इसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News