केजरीवाल में मीडिया का ध्यान खींचने की ताकत ज्यादा: अमित शाह

Thursday, Feb 05, 2015 - 06:00 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के सयोंजक अरविंद केजरवाल के गिरफ्तारी वाले बयाान पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वह जनता का ध्यान बंटाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह लोगों की सहानुभूति प्राप्त कर रहे हैं। शाह ने कहा कि केजरीवाल को पता है कि चार दिन में जांच करके सरकार गिरफ्तारी नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि दो करोड़ का चंदा मिला तो डोनेट करने वाले के बारे में पता लगाने का फर्ज बनता है। विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को स्पष्ट बहुमत दर्शाने के कई सर्वेक्षणों को खारिज करते हुए शाह ने विश्वास व्यक्त किया कि दिल्ली में ‘काफी बड़े बहुमत’ से भाजपा सरकार बनायेगी और किरण बेदी मुख्यमंत्री होंगी। 
 
इसके साथ ही अमित शाह ने माना है कि केजरीवाल में मीडिया का ध्यान खींचने की ताकत ज्यादा है। एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान अमित शाह से पूछा गया था कि क्या आम आदमी पार्टी पर बीजेपी के हमले से केजरीवाल का कद बढ़ा है? इस सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा, ''''केजरीवाल ने जो वादे किए थे, उसे वह पूरा नहीं कर पाए। इस बात को जनता के सामने रखना हमारा काम है। हमने 8 महीने में जो किया वो भी बताया है। केजरीवाल में मीडिया का ध्यान खींचने की क्षमता ज्यादा है।'''' हालांकि, शाह ने भरोसा जताया कि बीजेपी दिल्ली चुनाव बहुमत से जीत रही है।
 
गौरतलब है कि इससे पहले बेनामी चंदे पर केजरीवाल ने कहा था कि गलत करते तो वेबसाइट पर जानकारी नहीं देते। उन्होंने कहा कि किरन बेदी को कहने दीजिए कि मैं मीडिया के अटेंशन का भूखा हूं। चुनाव में पूर्ण राज्य का मुद्दा चुनावी हथकंडा है, पर इस चुनाव में इस मुद्दे की मौत हो गई है। उन्होंने कहा था कि अगर मैंने एक रुपया भी गलत तरीके से लिया है तो मुझे गिरफ्तार करें, हवाला होता तो वेबसाइट पर क्यों देता?  
Advertising