रैली में गरजे राहुल गांधी, कहा- ''मोदी और केजरीवाल दिल्ली का भला नहीं कर सकते''

Wednesday, Feb 04, 2015 - 01:51 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के जहांगीरपुरी में अपनी रैली के दौरान राहुल गांधी ने अपने सरकार की जमकर उपलब्धियां गिनाई वहीं विपक्षी पार्टियों पर निशाना लगाने से भी नही चूके। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस के 15 साल के शासन में दिल्ली बड़े प्यार से बढ़ी। हमने गरीबों के लिए लड़ाई लड़ी, और जमीन अधिग्रहण बिल लाए। बंद कमरे में हो रहे भ्रषटाचार को रोकने के लिए हमने आरटीआई लेकर आए। 

 

राहुल ने दिल्ली के झुग्गी निवासियों को लुभाने के लिए कहा कि हम दिल्ली में सबके लिए छत चाहते हैं। अगर दिल्ली में कांग्रेस सरकार बनी तो दिल्ली में एक हफ्ते के अंदर ठेके पर मजदूरी बंद करेंगे। बिजली की यूनिट डेढ़ रूपए प्रति युनिट कम करेंगे। इतना ही नहीं दिल्ली में पानी भी सस्ता करेंगे। मोदी की सरकार ने अपने 7 महीने के कार्यकाल में मंहगाई बढ़ाई है, सब्जियों के दामों में काफी बढ़ोत्तरी हुई है।

पीएम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्टाचार की बात क्यों नहीं करते। ''मेक इन इंडिया'' की बात करते हैं लेकिन UK में बना 10 लाख का सूट पहनते हैं। राहुल ने कहा कि सभी धर्मों के बीच दोस्ती का मतलब है कांग्रेस पार्टी। मोदी और केजरीवाल दिल्ली का भला नहीं कर सकते। बीजेपी नॉर्थ ईस्ट के लोगों को प्रवासी मानती है। बीजेपी सत्ता के लिए दंगे करवाती है। आप के 20 उम्मीदवारों का क्रिमिनल रिकॉर्ड है।

Advertising