AAP ने फर्जी कंपनियों से लिया 2 करोड़ रुपए का चंदा!

punjabkesari.in Monday, Feb 02, 2015 - 03:02 PM (IST)

नई दिल्ली: ‘अवाम’ नाम के एक संगठन ने आम आदमी पार्टी पर हेरा-फेरी का आरोप लगाया है। ‘आप’ वॉलनटिअर्स ऐक्शन मंच नाम के संगठन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि आम आदमी पार्टी दावा करती है कि वह 50 हजार रुपए या इससे ज्यादा चंदा देने वालों की वेरिफिकेशन करती है, लेकिन सच कुछ और है। संगठन के कार्यकर्ता गोपाल गोयल ने दावा किया कि पार्टी ने एक ही शख्स के नाम पर बनी 4 फर्जी कंपनियों से 50-50 लाख रुपए यानी 2 करोड़ रुपए का चंदा लिया है।

गोपाल गोयल ने कहा कि टैक्स बचाने के लिए ये चारों ट्रांजैक्शन रात को ठीक 12 बजे हुए। डांच करने पर पाया कि जिन कंपनियों से आप ने चंदा लिया है, वे फर्जी हैं। ये कंपनियां क्या करती हैं, डायरेक्टर कौन-कौन हैं, कुछ मालूम नहीं। अवाम के मुताबिक कंपनियों का पता गोकुलपुरी, पालम कॉलोनी, रामलीला पार्क और करावल नगर की झुग्गियों का है, लेकिन वहां कंपनियां नहीं हैं और ना ही लोगों को इसके बारे में कुछ पता है। 

गोयल का कहना है कि चंदे की वेरिफिकेशन का दावा करने वाली पार्टी ने 50-50 लाख रुपए के चंदे को वेरिफाई क्यों नहीं करवाया। संगठन के कार्यकर्ता गोपाल गोयल ने आशंका जताई है कि ‘आप’ ने लोकसभा चुनावों के लिए टिकट बेचकर यह पैसा लिया है। वहीं, इस मामले में आप नेता आतिशी मार्लेना का कहना है कि उनकी पार्टी पारदर्शिता में यकीन रखती है और वे किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News