बिजली चोरी बंद हो जाए तो मिल सकती है 24 घंटे: अखिलेश

Sunday, Feb 01, 2015 - 10:36 PM (IST)

फर्रूखाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश में बिजली चोरी की घटनाओं पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि यदि लोग कटिया डालने से बाज आ जायें और बिलों का भुगतान करें तो प्रदेश को 24 घंटे बिजली दी जा सकती है। 
 
तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा से भेंट करने संकिसा आये मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा, ‘‘यदि लोग कटिया लगाकर बिजली चोरी बंद कर दें और बिजली बिल का भुगतान करें तो प्रदेश में 24 घंटे बिजली मिल सकती है।’’  मुख्यमंत्री का कहना था कि सपा सरकार गरीब और गांव के विकास एवं उन्नयन के प्रति पूरी तरह समर्पित है। लगभग 3 लाख रूपए की लागत से लोहिया आवासों का निर्माण किया जा रहा है। अभी तक सारी सरकार के मुकाबले सपा सरकार की उपलब्धियां प्रशंसनीय रही है। केन्द्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने चुनाव के समय जितने भी वायदे किए थे उनमें से एक भी अभी तक पूरा नहीं हुआ है जिससे जनमानस में असंतोष बढ़ता जा रहा है। 
 
धर्मगुरू दलाई लामा ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया जिससे पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश की ओर से उनका भव्य स्वागत किया। लगभग 45 मिनट तक दोनों के मध्य विचारों का आदान-प्रदान हुआ। धर्मगुरू ने साम्प्रदायिक सौहार्द बनाये रखने के लिए प्रदेश सरकार की सराहना की। अपनी तीन दिवसीय धार्मिक यात्रा समाप्त करने के पश्चात अपरान्ह दलबल सहित के चाटर्ड विमान से दिल्ली चले गये। 
 
Advertising