''मोदी जी अपनी पत्नी क्यों नहीं रखते साथ?''

Sunday, Feb 01, 2015 - 01:46 PM (IST)

उचाना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अपनी पत्नी जशोदा बेन को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। जहां जशोदा बेन को इंतजार है कि मोदी उन्हें खुद अपने पास बुलाएंगे वहीं मीडिया में भी चर्चा है कि क्या मोदी कभी जसोदाबेन को अपनाएंगे।

दूसरी ओर हरियाणा की खाप पंचायते अब पीएम मोदी से सवाल करेंगी कि मोदी क्यों अपनी पत्नी को साथ क्यों नहीं रखते। मोदी से ये सवाल करने के लिए उत्तर भारत की खापों की महापंचायत मार्च में बुलाई जाएगी। सूत्रों के अनुसार सर्व जातीय दाड़न खाप के पूर्व प्रधान महाबीर सिंह डूमरखां द्वारा उत्तर भारत की सभी खापों को पत्र लिखेंगे।

गत शनिवार को सर्व जातीय दाड़न खाप के पूर्व प्रधान ने कपास मंडी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि बेटी बचाने की मुहिम चलाने वाले पीएम को खाप कटघरे में खड़ा करेगी। साथ ही डूमरखां ने कहा कि खाप बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के लिए अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को ब्रांड एंबेसडर बनाने पर भी सवाल उठाएगी।

डूमरखां ने कहा कि अभिनेत्री सुष्मिता सेन को इस अभियान के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहिए था क्योंकि उन्होंने दो लड़कियों को गोद लिया हुआ है। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत करने का खाप स्वागत करती है। इसके लिए कड़ा कानून बनाना चाहिए। डूमरखां ने कहा किनारी को सशक्त बनाने की बातें करने वाले पीएम मोदी अपनी पत्नी को भी अपने साथ रखें।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी पत्नी को कुछ समय अपने साथ रख फिर छोड़ दिया ये नारी का अपमान ही होता है। डूमरखां ने कहा कि अगर महिलाओं के प्रति उनके मन में थोड़ा-सा भी सम्मान है तो वे अपनी पत्नी को अपने साथ रखें। गौरतलब है कि

Advertising