स्थानीय चुनाव में मोदी की कोई लहर नही: सुमित्रा महाजन

Saturday, Jan 31, 2015 - 02:46 PM (IST)

इंदौर: लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन ने इंदौर नगर निगम निर्वाचन के लिए आज सुबह यहां मतदान केंद्र पहुंच कर अपना वोट डालने के बाद मतदाताओं से कहा कि अधिक से अधिक लोग घरों से बाहर आएं और अपने मताधिकार का प्रयोग करें जिससे एक बेहतर सरकार शहर को मिले। महाजन ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव देश में चल रहीं मोदी लहर से कोई फर्क  नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा भले ही पूरे देश मे भाजपा की चुनावी नैया मोदी पर टिकी हो मगर इंदौर के नगर निगम चुनाव में न तो मोदी की कोई लहर है और न ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की। उन्होंने कहा यह चुनाव स्थानीय नेता यानी पार्षद के काम की परीक्षा की तरह होते हैं। इन चुनावों में वोट स्थानीय प्रत्याशी के काम के आधार पर मिलते हैं।
 
 पूर्व में इंदौर नगर निगम में काबिज भाजपा परिषद की कमियों को स्वीकारते हुए श्रीमती महाजन ने कहा कि शहर की आबादी बढऩे के साथ ही लोगों की अपेक्षा बढ़ी है। उन्होंने कहा कुछ कमियां पूर्व परिषद के कार्यों में रही हो लेकिन परिषद ने विकास के बहुत से काम किए है। महापौर के पद के लिए महिला प्रतिनिधि के सवाल पर उन्होंने कहा कि आने वाला समय नारीशक्ति का ही है।
Advertising