15 फरवरी को लूंगा CM पद की शपथ: केजरीवाल

punjabkesari.in Saturday, Jan 31, 2015 - 05:39 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनाव जीतने के लिए होड मची हुई है, हर नेता वोटरों को लुभाने के लिए बडे-बडे वादे कर रहे है। वही अरविंद केजरीवाल ने वोटरों को लुभाने और पूर्ण बहुमत के साथ पार्टी की जीत का यकीन दिलाने के लिए उन्होंने अपने शपथग्रहण की तारीख तक का ऐलान कर दिया। केजरीवाल ने आज दिल्ली के करावल नगर में एक चुनावी रैली में कहा कि पिछले साल चौदह फरवरी को इस्तीफा दिया था, इस साल 15 फरवरी को सीएम पद की शपथ लूंगा।   

केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा कि ''आप'' फिर से दिल्ली में सरकार बनाएगी। और हम दिल्ली की सेवा के लिए तैयार है। केजरीवाल ने कहा कि कुछ़ बुरी ताकतें हमारे ध्यान को भटकाने की कोशिश में लगी हुई है। 
 
दिल्ली में सात फरवरी को चुनाव होने वाले है तो 10 फरवरी को मतों की गिनती होगी। साल 2013 में दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों में किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिला था। लेकिन कांग्रेस के समर्थन पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने सरकार बनाई थी, लेकिन 49 दिन सरकार चलाने के बाद लोकपाल के मुद्दे पर 14 फरवरी को केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। 2015 के एक सर्वे के अनुसार दिल्ली में भाजपा और आप में काटे की टक्कर है और सर्वे में केजरीवाल बीजेपी से काफी आगे बताए जा रहे है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News