मां ने किया Suicide, बच्चों ने कहा ‘मम्मी को मारने की धमकी देते थे पापा’

Thursday, Jan 29, 2015 - 02:53 PM (IST)

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक महिला के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार झांसी रोड स्थित गली नंबर दो में देवी सिंह परिहार के मकान में रिजवाना (35) पत्नी आदिल खान पिछले दो साल से किराए से रह रहे थे। रिजवाना की यह दूसरी शादी थी। कल शाम करीब 4.30 बजे रिजवाना ने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगा ली।

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से बच्चों का पिता मौके से फरार है। वहीं मां की मौत के बाद बिलखते हुए बच्चों ने पुलिस को बताया कि पापा रोज-रोज मम्मी को चाकू से मारने की धमकी देते थे। मम्मी बहुत रोती थी और पापा से परेशान थी इसलिए मम्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के अनुसार पता चला कि घटना से पहले रिजवाना का आदिल से झगड़ा हुआ था और आदिल ने दोनों बच्चों निशा (15) और छोटू (13) को छत पर भेज दिया था। पुलिस ने मौके पर पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को छानबीन के वक्त रिजवाना के कमरे से एक कॉपी मिली। जिससे में लिखा था कि मैं जिंदगी से परेशान हो गई हूं और रोज रोज मरने से अच्छा एक बार मर जाऊं। इस कॉपी में रिजवाना के हस्ताक्षर नहीं है। पुलिस लिखावट की जांच कर रही है।





 

Advertising