CM खट्टर के सामने बाबा रामदेव ने रखी ये मांग

punjabkesari.in Wednesday, Jan 28, 2015 - 10:13 AM (IST)

हिसार: योग गुरु बाबा रामदेव ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से राज्य में शराब के ठेके बंद कराने की अपील की है। योग गुरु ने कहा कि देशवासी नशा करना बंद कर दें क्योंकि नशे के कारण हर वर्ष लाखों लोग अपनी जान गंवा देते हैं। यदि घर के बुजुर्ग नशा करेंगे तो इसका असर बच्चों पर भी पड़ेगा इसलिए इस मुहिम में सबसे पहले बुजुर्गों को नशा बंद करना होगा।

उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की कि वो हरियाणा शराब के ठेके बंद करवा दें। प्रधानमंत्री के आवास पर भी पूर्ण रूप से शराब पर पाबंदी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, प्रदेश का मुख्यमंत्री और बाबा रामदेव जैसा बनना है तो नशे से दूर रहना होगा। सभी लोगों में दिमाग बराबर का होता है लेकिन मोदी तथा ओबामा वो ही लोग बनते हैं जो लोग अपने रास्ते पर मेहनत तथा ईमानदारी के साथ चलते हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमारे योग पीठ के नाम हजारों नोटिस भेजे लेकिन हमारे कामों में कोई कमी नहीं मिली। हमने एक रुपए की भी बेईमानी नहीं की। आप ईमानदारी से काम करोगे तो आपका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे अच्छा काम करके देश को उस बुलंदी तक पहुंचा दें कि अमेरिका भी पीछे रह जाए।

प्रदेश सरकार जल्द ही गीता तथा योग को अपने पाठ्यक्रम में शामिल कर रही है जो सहरानीय कदम है। बाबा रामदेव ने कहा कि प्रदेश की खापें झगड़ा करवाने के लिए नहीं बल्कि पुरानी परंपरा को संभालने के लिए काम करें। वह गांव खाडा खेड़ी में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के पिता चौ. मित्रसेन आर्य की चौथी पुण्य तिथि के अवसर पर लोगों को संबोधित कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News