बातें ज्यादा, काम कम करते हैं मोदी: राहुल

Tuesday, Jan 27, 2015 - 06:21 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में चुनाव प्रचार में उतरे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आज कहा कि वह बातें ज्यादा करते हैं और काम कम तथा उनके यहां गरीबों की कोई सुनवाई नहीं होती।

 
राहुल ने यहां कालकाजी ट्रांजिट कैंप में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में रोड शो करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मोदी बातें तो बड़ी-बड़ी करते हैं लेकिन काम कम करते हैं। उनकी सरकार में तीन चार उद्योगपतियों की ही बात सुनी जाती है। आम आदमी की न कोई सुनता है और न ही गरीबों का कोई काम होता है।
 
कांग्रेस को गरीबों की पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा, ‘‘हमने हमेशा गरीबों के लिये काम किया है और आगे भी करते रहेंगे। कांग्रेस दिल्ली के लोगों को सस्ती दर पर बिजली और पानी उपलब्ध कराएगी। गरीबों को छत देगी तथा अस्थायी कर्मचारियों को स्थायी करेगी। राहुल ने आम आदमी पार्टी (आप) की चुनौती को खारिज करते हुए कहा कि आप कोई मुद्दा नहीं है।
 
उन्होंने कालकाजी इलाके में करीब दो किलोमीटर तक रोड शो किया और यह दूरी करीब दो घंटे में पूरी की और पार्टी कार्यकत्र्ताओं का उत्साह बढ़ाई। राहुल को देखने के लिए रास्ते के दोनो तरफ काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। दिल्ली के पार्टी प्रभारी पी सी चाको, पार्टी महासचिव अजय माकन और दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष अरविदंर सिंह लवली के अलावा कालकाजी से पार्टी के उम्मीदवार सुभाष चोपड़ा तथा ग्रेटर कैलाश से उम्मीदवार शर्मिष्ठा मुखर्जी उनके साथ थीं।
Advertising