डॉ वत्स के समर्थन में किरण बेदी ने किया रोड शो, वत्स ने लगाई वादों की झड़ी

Sunday, Jan 25, 2015 - 07:11 PM (IST)

नई दिल्ली (विवेक त्रिपाठी): शकुरबस्ती विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉ वत्स के जनसम्पर्क अभियान में उतरीं किरण बेदी। शाम 7 बजे रोड शो के दौरान स्वागत में उमड़े जन सैलाब से उत्साहित बेदी ने सभी क्षेत्र वासियों से डॉ वत्स को भारी बहुमत से जीतने की अपील की। जनसम्पर्क में मिल रहे भारी समर्थन के बीच भाजपा प्रत्याशी डॉ वत्स ने क्षेत्र की जनता को आस्वस्त किया की "मैं मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार जिस प्रकार विकास को ले कर सजग और प्रयासरत है इससे मैं खुद को और आप सबको आस्वस्त करना चाहता हूँ की मैं जल्द की क्षेत्र में विकास से सम्बंधित सभी लटकी योजनाएं पूरी करूंगा और सभी कोआपरेटिव सोसाइटी के रख रखाव से सम्बंधित पूरी योजना का प्रतिपादन सुनिश्चित करूं गा।

 शकुरबस्ती पर मेरी पहल इन कार्यों पर होगी-
1. महिलाओं की सुरक्षा को वरीयता देते हुए पुरे क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरा लगवाना ताकि हमरी बहु, बेटी, बच्चे और बुजुर्ग सुरक्षित महसूस कर सकें।
 2. आनद विहार, शक्ति विहार एवं सैनिक विहार के पास ग्रीन बेल्ट में सौंदर्यीकरण के साथ-साथ खेल परिसर विकसित किया जायेगा।
 3. सरस्वती विहार बी-ब्लाक डिस्ट्रिक पार्क तक जो सीवर लाइन रुका हुआ था वो अभी भी अपेक्षित हालत में पड़ा हुआ है उसको आधुनिक तकनीक से बाहरी आउटर रिंग रोड रिठाला के सीवर ट्रीटमेंट प्लांट के साथ जोड़ा जायेगा।
4. वेस्ट एन्क्लेव में वातानुकूलित समुदाय भवन का निर्माण किया जायेगा।
5. सभी सड़कें जो शकुरबस्ती विधानसभा के अन्तर्गत आती हैं उन कालोनियों के अंदर तारकोल की जगह कंक्रीट सीमेंट की सड़क बनाने का काम किया जायेगा।
6.ऋषि नगर, रानीबाग की सीवर लाइनों का नवीकरण करके समस्या का हल निकाला जायेगा।
7. संत नगर चौक पे बहुमंजिला पार्किंग का निर्माण।
8. बुजुर्गों के लिए वृद्धाश्रम का निर्माण किया जायेगा।
9. शकूरबस्ती विधानसभा क्षेत्र की सभी ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी की आतंरिक सेवाओं की दिल्ली नगर निगम में हस्तांतरण करवाने का संकल्प।
10. ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में बिजली की दरों को सामान्य करवाने की कोशिश।
Advertising