MSG पर पहली बार ये बोले राम रहीम

punjabkesari.in Sunday, Jan 25, 2015 - 12:18 PM (IST)

सिरसा: सिरसा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा की फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में हैं। फिल्म को लेकर सिख संगठनों और अन्य धार्मिक संस्थाओं में रोष है। सिरसा में एक प्रेस कांफ्रेंस में बोलते हुए डेरा प्रमुख ने कहा कि सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र मिलते ही फिल्म एक या दो दिन में रिलीज हो जाएगी।

डेरा प्रमुख ने कहा कि फिल्म में एक लाइन और एक शब्द को म्यूट किया गया है। उन्होंने कहा कि ड्रग माफिया ही फिल्म का विरोध कर रहा है क्योंकि इससे फिल्म से उनकी दुकानें बंद हो जाएंगी। गत शनिवार को शाह सतनाम धाम में चिकित्सा शिविर के उद्घाटन से पहले फिल्म में जादू वाले दृश्य पाखंड को बढ़ावा देंगे, के सवाल पर उन्होंने कहा कि डेरा पाखंड का विरोध करता है।

फिल्म में कुछ दृश्य काल्पनिक डाले गए हैं, जिसका उल्लेख किया गया है कि फिल्म में पाखंड को बढ़ावा देने जैसा कुछ नहीं है। सेंसर बोर्ड की टिप्पणी की कि फिल्म कम लंबा विज्ञापन ज्यादा है, पर उन्होंने कहा कि उन्हें पता भी नहीं है कि सेंसर बोर्ड ने ऐसा कुछ कहा है। उन्होंने कहा कि ट्रिब्यूनल ने एक लाइन और एक शब्द को म्यूट करवाया है। बाकी फिल्म को उसने पास कर दिया है। ऑर्डर भी जारी कर दिया है, जो उनके पास हैं।

सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र मिलते ही एक-दो दिन में फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। डेरा प्रमुख ने कहा कि फिल्म पूरी तरह से सामाजिक है, इसमें नंगापन नहीं है। पूरा परिवार फिल्म को एक साथ बैठ कर देख सकता है। उन्होंने कहा कि युवाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म बनाई गई है कि नशे की लत में डूबे युवा को राह मिल सके। आपको बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों में इसे देखने की उत्सुकता पैदा हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News