गोरी मैम का आया हरियाणा के छोरे पर दिल, बोलती है राम-राम

punjabkesari.in Sunday, Jan 25, 2015 - 09:21 AM (IST)

जींद: दक्षिण कोरिया की सियोनकिम हरियाणा के जींद जिले के रामराय गांव के जसबीर सिंह की बहू बनने जा रही है। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाज से आज यहां भिवानी रोड पर स्थित मैरिज पैलेस में होगी। विदेशी बहू को लेकर जसबीर के परिवार के लोगों में उत्साह है। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है।

जसबीर की मां लक्ष्मी और पिता रामकुमार ने बताया कि उनका बेटा दक्षिण कोरिया में होटल प्रबंधन का कोर्स करने गया था और वहीं हैरिटेज होटल में उसकी नौकरी लग गई। नौकरी के दौरान ही उसकी सहयोगी कर्मचारी सियोनकिम से जान-पहचान हुई और बात शादी तक पहुंच चुकी है।

उन्होंने कहा कि जसबीर ने जब सियोनकिम के बारे में उन्हें बताया तो उन्होंने पहले उसे देखने तथा उसके परिवारजनों से बातचीत करने की शर्त रखी जो वीडियो चैट के माध्यम से पूरी हो गई और सब कुछ ठीक लगने पर उन्होंने शादी के लिए हामी भर दी। सियोनकिम हिंदी तो नहीं समझती लेकिन राम-राम बोलना जरूर सीख गई है। शादी में उसके माता-पिता, भाई सहित नौ और लोग यहां पहुंच रहे हैं।

शादी के बाद सुयोनकिम गाव में सात फरवरी तक रूकेगी। वह गत 10 जनवरी को ही भारत आ गई थीं और शादी के लिए शॉपिंग करने के साथ-साथ भारतीय संस्कृति के बारे में जान भी रही है। जसबीर के परिजनों का कहना है कि सियोनकिम परिवार में पूरी तरह से घुल-मिल गई है। हर बड़े बुजुर्ग को राम-राम बोलती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News