ट्रांसपोर्टर की गोली मारकर हत्या

Wednesday, Jan 21, 2015 - 11:54 AM (IST)

 नई दिल्ली: नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के आजादपुर सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने आए युवक की गोली मारकर हत्याकर दी गई। मरने वाले की पहचान 29 वर्षीय दीपक उर्फ राजू के रूप में हुई है।

प्राथमिक जांच में पुलिस ने रंजिश या प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई है। फिलहाल हत्या का मामला दर्जकर जांच की जा रही है। 


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दीपक अलीपुर के ताजपुर में अपने परिवार के साथ रहता था। वह ट्रांसपोर्टर है। मंगलवार शाम वह अपनी एक महिला दोस्त के साथ सब्जी लेने आजादपुर सब्जी मंडी गया हुआ था।

दोनों सब्जी खरीदने के बाद वापस अपनी कार की तरफ जा रह थे। कार के पास पहुंचकर जब दीपक अंदर बैठने लगा, तो वहां 2-3 युवक आ गए।

उन्होंने उसके सिर में 2 गोली मारी और फिर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दीपक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार वारदात की प्रत्यक्षदर्शी दीपक की महिला दोस्त है।

पुलिस युवती से पूछताछ कर आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ यह भी जानने की कोशिश की जा रही है कि क्या दीपक के परिवार वालों से किसी की रंजिश वगैरह तो नहीं थी।

फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस उपायुक्त एन संबंदन के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की करीब एक दर्जन टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
Advertising