पत्नी का इंकार बर्दाश न हुआ तो लगाई फांसी!

Monday, Jan 05, 2015 - 05:52 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर द्धारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, अमित बच्चन (32) नाम के इस युवक की शादी शिवानी पटने (30) से 3 नवंबर को हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। अमित नोएडा की एक मल्टिनैशनल कंपनी और शिवानी गुडग़ांव में एक मल्टिनैशनल ट्रैवल मैनेजमेंट कंपनी में काम करते थे।

इनकी शादी मैरेज पोर्टल के जरिए हुई थी। शादी से एक महीने पहले ही 2 अक्टूबर को उन्होंने द्वारका में किराए पर फ्लैट लिया था। अमित की बहन त्रिशा का कहना है कि दोनों में छोटी-छोटी बातों पर बहुत झगड़े होते थे। दोनों की जॉब टाइमिंग अलग होने से उन्हें एक-दूसरे के लिए वक्त नहीं मिल पाता था। हालांकि त्रिशा ने अमित की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि दोनों ने शनिवार को साथ शॉपिंग की और इसके बाद शिवानी द्वारका में ही अपने पिता के घर चली गईं, जबकि अमित एक दोस्त के घर बैठकर शराब पीने लगे। इसके बाद दोनों घर आ गए। घर आकर अमित ने शिवानी से सेक्स की जिद्द की और जब शिवानी ने इंकार किया तो उसने गुस्से में उस पर हमला कर दिया। घायल शिवानी ने किसी तरह दूसरे कमरे में जाकर अपनी जान बचाई। इसके बाद अमित ने कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी।

Advertising