जेल में बेटे आर्यन को देखते ही पिता शाहरूख भी नहीं रोक पाए आंसू, कहा ''I trust u''

10/21/2021 11:34:58 AM

मुंबई- क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की ऑर्थर जेल में बंद अपने बेटे आर्यन खान से मिलने पहुंचे शाहरूख खान  ने करीब 15 मिनट मुलाकात की। मुलाकात के दौरान शाहरुख को देखते ही आर्यन काफी भावुक हो गए। इस दौरान उनके साथ आये जेल के एक संत्री ने उन्हें संभाला और फिर दोनों ने इंटरकॉम के जरिए एक दूसरे से लंबी बातचीत की।
 

जेल में पिता को देख काफी देर तक रोते रहे आर्यन
एक निजी वेबसाइट में दी गई जानकारी के मुताबिक, आर्यन खान की शाहरुख खान से मुलाकात जेल में बने एक कैबिनेट में हुई है। यहां शीशे की एक दीवार के बीच एक तरफ आर्यन खान थे और दूसरी तरफ शाहरुख खान। जेल सूत्रों के अनुसार,  पिता शाहरूख को देखते ही आर्यन काफी टूट गए और काफी देर तक रोते रहे। 
 

 बेटे को रोता देख शाहरुख भी रोक नहीं सके अपने आंसू 
 जेल सूत्रों के अनुसार, बेटे को रोता देख शाहरुख भी अपने आंसू नहीं रोक सके। शाहरुख द्वारा आर्यन का हाल पूछने के बाद दोनों कुछ देर तक शांत खड़े रहे और एक-दूसरे को देखते रहे। बातचीत के दौरान आर्यन ने कई बार पिता शाहरुख से 'I am sorry' कहा। इसके जवाब में एक बार शाहरुख ने भी कहा 'I trust u'..इसके अलावा भी दोनों के बीच काफी देर तक बात हुई। 


उधर, सेशंस कोर्ट से ऑर्डर की कॉपी मिलते ही आर्यन के वकीलों ने बॉम्‍बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के विरोध में अपील दायर करने का प्रयास किया था, लेकिन ज्यादा समय हो जाने के कारण यह संभव नहीं हो सका। आज फिर सुबह 10.30 बजे आर्यन के वकील जमानत याचिका दायर करेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News