मोहाली गोलीकांड: पुलिस ने 10 और युवकों को किया राऊंडअप, एक की डाली अरैस्ट

Wednesday, Nov 09, 2016 - 11:29 AM (IST)

मोहाली(राणा) : गत रविवार शाम फेज-8 थाना से करीब 1 किलोमीटर दूरी व उसके पीछे वाली रोड पर दो गुट सरेआम गैंगवार करने वाले आरोपियों मे से पुलिस ने रवि सहित पांच और को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

पुलिस ने इनसे दो पिस्टल बरामद कर ली हैं। गिरफ्तार किए आरोपी की पहचान चंडीगढ़ रामदरबार निवासी रवि के रूप में हुई है, वहीं पुलिस ने 10 को राऊंडअप किया है जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस के हाथ अभी तक उनमें से कोई भी आरोपी नहीं लग पाया है जिनके खिलाफ पुलिस ने नामजद केस दर्ज किया है।  

 

अधिकांश आरोपियों पर दर्ज हैं आपराधिक मामले :
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जिन चंडीगढ़ के बुडै़ल निवासी सोनू शाह, तीर्थ, पिंदू, सुरजीत, सोनू बाजवा,लक्की, गुरप्रीत और भूंग सहित 9 के खिलाफ व इसके इलावा अन्य के खिलाफ नाम सहित केस दर्ज किया है उनमें से ज्यादातर के खिलाफ कई क्रिमनल केस दर्ज है। और वह कई बार जेल की हवा भी ख चुके हैं। 

 

आखिर किसकी थी फाच्र्यूनर :
फेज-8 में हुई गैंगवार में सबसे बडा सवाल यह खड़ा होता है कि जो फेज-8 बस स्टैंड के अंदर फाच्र्यूनर देखी गई थी वह चश्मदीदों के मुताबिक मुख्य लीडर की थी और बस स्टैंड सी.सी.टी.वी. कैमरें भी लगे हुए हैं उसके बाद भी पुलिस ने अभी तक वहां की सी.सी.टी.वी. फुटेज नहीं कब्जे में ली। जबकि उससे गैंगवार करने वाले मुख्य आरोपी को खुलासा हो सकता है। फिर भी पुलिस इसे गभीरंता से नहीं ले रही है। सूत्रों से पता चला है कि कई बड़े लीडर व बाऊंसरों के हैड इस केस में समझौता करने में लगे हुए है। 
 

Advertising