अर्नब ने पहले ही दिन शो में किया लालू का शहाबुद्दीन से संबंधों का ख्‍ुालासा

Saturday, May 06, 2017 - 12:55 PM (IST)

नई दिल्ली: अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नॉउ के पूर्व जाने-माने न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी ने अपना न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी खौलते ही पहले दिन पहले शो में देश के जाने-माने राजनेता और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर खुलासा किया।


चैनल में दिखाई लालू और शाहबुद्दीन की कथित ऑडियो टेप 
पहले दिन अर्नब ने लालू प्रसाद यादव और डॉन शाहबुद्दीन की कथित ऑडियो टेप दिखाई। इसमें दो लोगों की आवाज आ रही है। दावा किया जा रहा है कि एक आवाज लालू प्रसाद यादव और दूसरी शाहबुद्दीन की है। ऑडियो में शाहबुद्दीन लालू प्रसाद यादव को सीवान के एसपी को हटाने की बात कर रहा है। ऑडियो में शाहबुद्दीन को आपका एसपी खत्म है कहते सुना जा सकता है। ऑडियो में शाहबुद्दीन कहता है कि रामनवमी के दिन सीवान में पुलिस तैनात नहीं होनी चाहिए थी। इतना ही नहीं शाहबुद्दीन दंगे होने की बात कहकर लालू को चेतावनी देने की भी कोशिश करता है। शाहबुद्दीन लालू को बताता है कि सीवान के आसपास रामनवमी के दिन पत्थरबाजी और गोलियां चली हैं। लालू यादव पूरी बात सुन रहे होते हैं। 

बिहार की राजनीति में आ गया उबाल
ऑडियो टेप के आते ही बिहार की राजनीति में उबाल आ गया है। इसे लेकर भाजपा सहित पूरा विपक्ष बिहार के सत्‍ताधारी महागठबंधन पर हमलावर हो गया है। विपक्ष ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से  इस्‍तीफे की भी मांग की है। भाजपा के नेता सुशील मोदी ने ट्वीट किया है कि टीवी चैनल ने लालू का पर्दाफाश कर दिया है। भाजपा नेता ने कहा है कि इस मामले में केंद्र सरकार को तुरंत हस्तक्षेप करना चाहिए। उन्होंने कहा कि लालू पर तुरत कार्रवाई करनी चाहिए। 

लॉन्च होते ही चैनल ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड 
आपको बतां दे कि अर्नब गोस्वामी ने अपना न्यूज चैनल खोल लिया है। उनके इस न्यूज चैनल का नाम है  रिपब्लिक टीवी है जो अब ऑन एयर हो गया। अर्नब के इस चैनल ने लॉन्च होते ही एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया लिया है। यह एक मात्र ऐसा चैनल है, जिसे ऑन लाइन हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकेगा। चैनल के लॉन्च से पहले अर्नब ने कहा कि च्सभी लोगों का शुक्रिया, रिपब्लिक उन सबके भरोसे का ही नतीजा है। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि रिपब्लिक फ्री टू एयर चैनल है। कश्मीर से कन्याकुमारी और नॉर्थ ईस्ट से गुजरात तक इसको फ्री रखा गया है।

Advertising