शादी के 3 महीने बाद फौजी के इस खौफनाक कदम से दहल गया पूरा परिवार (Watch Pics)

Saturday, Aug 19, 2017 - 05:01 PM (IST)

जांजगीरः पामगढ़ थाना इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां शादी के 3 महीने बाद एक फौजी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार जांजगीर की रहने वाली निकिता सिंह की शादी गांव कोड़ाभाट के रहने वाले आकाश सिंह से 7 मई 2017 को हुई थी। आकाश थल सेना में गनर था, जो रक्षाबंधन की छुट्टी में घर आया था। गत रात दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसके बाद दोनों बेडरूम में सोने चले गए।

देर रात आकाश ने पत्नी का गला घोटकर हत्या कर दी जबकि खुद ट्रेन के नीचे आकर अपनी जान दे दी। सुबह ट्रैक पर शव को देख लोगों ने जी.आर.पी. को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घर पर बेडरूम में बहू को मृत पड़ा देख परिजनों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने पति आकाश की तलाश शुरू की। 

जांच में पता चला कि आकाश ने भी सुसाइड किया है, जिसका शव अकलतरा रेलवे स्टेशन से बरामद हुआ। वहीं घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा,'हम दोनों ने यह कदम अपने पूरे होशो हवास में उठाया है। पहले मैने निकीता का गला दबाया फिर खुद रेलवे स्टेशन में जाकर खुदकुशी करूंगा। यह हमारी मजबूरी थी कि मैं फौज में था और मैं सिर्फ 2- 3 माह के लिए ही घर आता था।'

वहीं मृतका के चाचा का कहना है कि हमारी भतीजी ऐसा कदम नहीं उठा सकती है और यह साफ है कि उसकी हत्या की गई है। साथ ही उन्होंने पुलिस से मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगार्इ है। 

Advertising