बड़ी-ब्राहमणा:सेना ने बैंड बजा कर कोरोना वारिर्यस का जताया आभार

Monday, May 04, 2020 - 11:24 AM (IST)

साम्बा (संजीव): भारतीय सेना ने कोरोना महामारी के खिलाफ सराहनीय काम के लिए आज कोरोना योद्धाओं का धन्यवाद किया है। जिले के बड़ी ब्राह्मणा में कोरोना योद्धाओं के सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में सेना की टाइगर डिवीजन की 92 ब्रिगेड की 4/1 गोरखा रेजिमेंट व 16 राजपूत रेजिमेंट के जवानों ने रविवार सुबह बड़ी ब्राह्मणा थाने में तैनात पुलिस जवानों को आर्मी ने अपने बैंड की धुन पर देश भक्ति धुनें बजाकर उन्हें सम्मान दिया। 


भारतीय सेना के जवानोंं का दस्ता रविवार सुबह पुलिस स्टेशन के सामने पहुंचा और कोरोना जैसे घातक वायरस की रोकथाम में योगदान देते हुए चौबीस घंटे काम करने वाले प्रत्येक पुलिस अधिकारी व जवान को सम्मानित किया। सेना के जवानों ने अपने आर्मी बेंड पर देश भक्ति की धुनें बजाकर पुलिस बल का सम्मान दिया। इस मौके पर एसडीपीओ (बड़ी ब्राह्मणा) डीएसपी सुनील केसर व कई पुलिस अधिकारियों सहित पुलिस के जवान मौजूद थे। 


इस मौके पर एसडीपीओ सुनील केसर ने कहा कि जिला साम्बा पुलिस अपने प्रत्येक नागरिक के बहुमूल्य जीवन की सुरक्षा के लिए काम कर रही है और लॉकडाउन को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए अथक प्रयास कर रही है, ऐसे में भारतीय सेना द्वारा मनोबल बढ़ाने वाले इस प्रयास ने वास्तव में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में डटे पुलिस के जवानों में उत्साह पैदा किया है, जिसके पुलिस भारतीय सेना के 92 ब्रिगेड और 4/1 जीआर बड़ी ब्राह्मणा के प्रति आभारी है।
 

Monika Jamwal

Advertising