Bigg Boss OTT 3 : पत्नी कृतिका पर टिप्पणी के लिए अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारा

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 02:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने विशाल पांडे को उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर की गई टिप्पणी को लेकर थप्पड़ मार दिया। शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने विशाल से उनकी टिप्पणियों के बारे में बात करने के लिए सरप्राइज विजिट की। 

अनिल कपूर ने 6 जुलाई को वीकेंड का वार एपिसोड में शो से बाहर हो चुकी पायल मलिक का परिचय कराया। पायल ने कृतिका मलिक पर विशाल की टिप्पणी के बारे में पूछा। उन्होंने कहा, "आपने कृतिका के बारे में जो कहा वह अस्वीकार्य है! वह एक माँ और एक पत्नी है, और आपको उसका सम्मान करना चाहिए।" 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बता दें कि विशाल ने पहले भी कृतिका के लिए अपनी भावनाओं को कबूल किया था। लवकेश कटारिया के साथ एक बातचीत के दौरान, विशाल ने उनके कान में फुसफुसाते हुए कहा, "मैं यहां एक बात के लिए दोषी हूं। भाभी (कृतिका मलिक) खूबसूरत दिखती हैं। मैं अच्छे तरीके से बोल रहा हूं।" 

बाद में, पायल के जाने के बाद, गुस्से में अरमान विशाल से इस बारे में बात करने गया। यह गरमागरम बहस तब और बढ़ गई जब अरमान ने विशाल को गालियां दीं और उसे थप्पड़ मार दिया। इस बीच, घरवालों ने बीच-बचाव किया और उन्हें शांत करने की कोशिश की।

इन प्रतियोगियों के अलावा, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में रणवीर शौरी, सना मकबूल, साई केतन राव, सना सुल्ताना, नैज़ी, दीपक चौरसिया, मुनीषा खटवानी, चंद्रिका दीक्षित और शिवानी कुमारी भी शामिल हैं। अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह विवादास्पद रियलिटी टीवी शो 21 जून को प्रीमियर हुआ और जियोसिनेमा पर लाइव स्ट्रीम होता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News