पंचायत चुनावों के लिए मार्ग प्रशस्त करने वाले फैसले की सराहना

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 09:16 PM (IST)


चंडीगढ़, 14 अक्टूबर:(अर्चना सेठी) मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज पंचायत चुनावों पर लगाई रोक हटाने के लिए पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट का धन्यवाद करते हुए पंजाब के लोगों से स्वतंत्रता और निष्पक्षता के साथ अपने मतदान अधिकार का प्रयोग करने की अपील की।

आज यहां जारी एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के इस फैसले से इन चुनावों को सुचारू रूप से कराने का मार्ग प्रशस्त हो गया है। उन्होंने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट का दिल से धन्यवाद किया, जिसने लोगों को इन चुनावों में खुलकर भाग लेने की अनुमति दी है। भगवंत सिंह मान ने कहा कि 15 अक्टूबर को राज्य भर में पंचायत चुनाव होंगे।

मुख्यमंत्री ने पंजाबियों से आपसी सद्भावना, शांति और सामुदायिक भाईचारे को बनाए रखते हुए बिना किसी भय के स्वतंत्र और निष्पक्ष रूप से इन चुनावों में भाग लेने की अपील की। भगवंत सिंह मान ने कहा कि चुनावों के दौरान लोगों को गांवों में आपसी संबंधों को मजबूत करना चाहिए और अपने मतदान अधिकार का समझदारी से उपयोग करना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने लोगों से गांवों में योग्य प्रतिनिधियों को चुनने और चुनावों में सक्रिय रूप से भाग लेने का आग्रह किया। उन्होंने चुनावों में भाग लेने वाले सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जीतने के बाद वे अपने-अपने गांवों को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। भगवंत सिंह मान ने दोहराया कि राज्य सरकार स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से इन चुनावों को कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Archna Sethi

Related News