आज भारतीय वायुसेना के बेड़े में शामिल होगा अपाचे हेलिकॉप्टर (पढ़ें 3 सितंबर की खास खबरें)

Tuesday, Sep 03, 2019 - 05:13 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): भारतीय वायुसेना (आईएएफ) की लड़ाकू क्षमता बढ़ाने के लिए आठ अमेरिका निर्मित ‘अपाचे एएच-64ई' लड़ाकू हेलीकॉप्टर को तीन सितम्बर को आईएएफ में शामिल किया जाएगा। एयर चीफ मार्शल बी. एस. धनोआ पठानकोट एयर फोर्स स्टेशन में आयोजित होने वाले इस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे।

सीबीआई कोर्ट में चिदंबरम की होगी पेशी
दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की सीबीआई हिरासत आज तक के लिये बढ़ा दी। आज सीबीआई कोर्ट में चिदंबरम मामले पर फिर से सुनवाई होगी।

चिदंबरम की अग्रिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज
आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के लिये अंतरिम जमानत के आग्रह पर विचार करने के निचली अदालत को आदेश के चंद घंटों बाद ही शीर्ष अदालत ने सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के अनुरोध पर इसमें संशोधन कर दिया। न्यायमूर्ति आर भानुमति और न्यायमूर्ति ए एस बोपन्ना की पीठ ने कहा कि सॉलिसिटर जनरल के अनुरोध पर विचार किया गया है और इस मामले में अब गुरुवार की जगह आज सुनवाई होगी।

हिसार में आज से शुरू होंगी रेगुलर फ्लाइट
हरियाणा के हिसार एयरपोर्ट से आज से रेगुलर फ्लाइट आरंभ हो जाएगी तथा इसे जल्द ही अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनवाया जाएगा तथा पायलट ट्रेनिंग सेंटर भी शीघ्र शुरू हो जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज महम विधानसभा क्षेत्र में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान अलग-अलग स्थानों पर उपस्थित लोगों को संबोधित किया।

Yaspal

Advertising