Rajasthan Election 2023 : नतीजे से पहले अनुराग ठाकुर का दावा, राजस्थान में बनेगी भाजपा की सरकार

punjabkesari.in Saturday, Dec 02, 2023 - 04:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को विश्वास जताया कि राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए रविवार को होने वाली मतगणना में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलेगा। ठाकुर ने कहा, ''जनता का इंतजार खत्म होगा। अराजकता... भ्रष्टाचार से छूट मिलेगी और राजस्थान को कांग्रेस की इस 'लूट' वाली सरकार से अब मुक्ति मिलेगी।' साथ ही उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान करने वाले मतदाताओं का धन्यवाद किया।

राज्य की 200 में से 199 विधानसभा सीटों पर 25 नवंबर को मतदान हुआ था जिसके मतों की गिनती रविवार को होगी। राज्य की करणपुर सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार के निधन के कारण चुनाव स्थगित कर दिया गया है। राज्य के सभी जिलों में वोटों की गिनती रविवार सुबह आठ बजे शुरू होगी। अपने अजमेर दौरे के लिए शनिवार सुबह जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे ठाकुर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि झूठे दावे और वादे करना कांग्रेस की पुरानी आदत है।

उन्होंने कहा,' कांग्रेस का चेहरा बेनकाब हो चुका है। कल केवल नतीजे आने बाकी हैं। जनता जो एक अच्छी सरकार चाहती थी वह भाजपा बनाएगी।' ठाकुर मेयो कॉलेज में एक समारोह में भाग लेने के लिए जयपुर से अजमेर गए। उन्होंने पत्रकारों से यह भी कहा कि चुनाव के नतीजे भाजपा के पक्ष में होंगे। उन्होंने कहा, ''लोग राजस्थान में विकास और डबल इंजन सरकार चाहते हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News