अनुपम खेर ने विजिट किया FTII, स्टूडेंट्स के साथ खाया खाना

Monday, Oct 16, 2017 - 09:14 PM (IST)

मुम्बई: फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII ) के नए अध्यक्ष बने अनुपम खेर ने आज वहां अचानक पहुंच कर सबको चौंका दिया। इस विजिट के दौरान अनुपम खेर ने स्टूडेंट्स से बातचीत भी की। एफटीआईआई का चेयरमैन चुने जाने के बाद अनुपम खेर ने आज ही अपना पद संभाला।

दरअसल अनुपम खेर ने आज ही सोशल मीडिया पर एक लाइव वीडियो के जरिए बताया था कि वह एफटीआईआई का दौरा करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा था कि ,मैं आज उस जगह जा रहा हूं जहां मैंने 40 साल पहले 1978 में पढ़ाई की थी। मेरे एक्टर बनने में इस जगह की बहुत ही अहम भूमिका है। आज मैंने इंस्टिट्यूट में आने आने खबर किसी को नहीं दी है क्योंकि मैं एक स्टूडेंट की तरह ही वहां जाना चाहता हूं। मैं वहां पहुंच कर ऐसा महसूस नहीं करना चाहता कि मैं ही सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हूं। मैं वहां एक विनम्र छात्र के तौर पर जाना चाहता हूं।

एफटीआईआई पहुंचकर उन्होंने छात्रों से मुलाकात की। साथ ही चेयरमैन बनने के बाद पहली एक्टिंग क्लास भी ली। इस दौरे की खास बात यह रही कि अनुपम खेर ने छात्रों के प्रति बेहद ही दोस्ताना रवैया रखा और उनके साथ कैंटीन में खाना भी खाया। खाना खाने के बाद उन्होंने कई मुद्दों पर छात्रों के साथ चर्चा भी की। खैर ! उनका इस तरह बिना बताए आना सबको हैरान करने वाली बात थी।

Advertising