अस्पताल में ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे अनिल कपूर और अनुपम खेर, बोले- वह जोश में है और फाइटर है

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 11:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देहरादून के अस्पताल में भर्ती क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने और उनका हाल पूछने आज फिल्म अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर पहुंचे। दोनों अभिनेताओं ने ऋषभ पंत से मुलाकात कर उनकी तबीयत को लेकर पूछताछ की। मुलाकात के बाद बताया, अनुपम खेर और अनिल कपूर ने कहा कि ऋषभ पंत ठीक हैं और बात कर रहे हैं। 

 अनिल कपूर और अनुपम खेर ने शनिवार को देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंचकर क्रिकेटर ऋषभ पंत से मुलाकात की। पंत एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे और उनका यहां के इस अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पंत शुक्रवार तड़के अपनी मर्सीडीज बेंज कार से देहरादून जा रहे थे, तभी दिल्ली-देहरादून मार्ग पर झपकी लगने के कारण उनकी कार सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे उसमें आग लग गई। पंत कार का शीशा तोड़कर बाहर निकले और अपनी जान बचाई।

मैक्स अस्पताल से बाहर निकलने के बाद अनिल कपूर ने संवाददाताओं से कहा कि पंत की स्थिति ठीक है। हम उनसे प्रशंसकों के रूप में मिले। आइए हम प्रार्थना करें कि वह जल्द ठीक हो जाएं और हम उन्हें फिर से खेलते हुए देखें। अनिल कपूर के साथ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे अनुपम खेर ने कहा कि उन दोनों ने युवा क्रिकेटर को खूब हंसाया। खेर ने कहा कि सब कुछ ठीक है। हम पंत, उनकी मां और रिश्तेदारों से मिले। वे सब ठीक हैं। हमने उन्हें खूब हंसाया।  हादसे में पंत के सिर, पीठ और पैर में चोटें आई हैं। हालांकि अब वो पहले से बेहतर हैं. पूरे हिंदुस्तान की दुआएं उनके साथ हैं. वो जल्द ही ठीक होंगे. वो फाइटर हैं। अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि पंत की हालत स्थिर है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News