चोटी काटने के मामलों पर पुलिस के आईजीपी का बयान: शरारती तत्व माहौल खराब करना चाहते हैं

punjabkesari.in Friday, Oct 20, 2017 - 08:49 PM (IST)

श्रीनगर:  जम्मू कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को लोगों से अपील की है कि वे शक के आधार पर मासूम लोगों को गुस्से का शिकार न बनाए। पुलिस का कहना है कि कश्मीर में कुछ गैर सामाजिक तत्व कश्मीर में कानून व्यवस्था को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने कहा है कि विभाग न सिर्फ चोटी काटने के मामलों की जांच कर रहा है बल्कि राज्य के बाहर जो ऐसे मामले हुए हैं उनको भी जानने की कोशिश कर रहा है।


जम्मू कश्मीर पुलिस के कश्मीर रेंज के आईजीपी मुनीर अहमद खान ने कहा, कश्मीर में जो माहौल बना हुआ है उसका लाभ कुछ शरारती तत्व ले रहे हैं। यह गैर सामाजिक तत्व हैं तो स्थिति का लाभ उठाकर कानून व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं और साथ ही लोगों में डर पैदा कर रहे हैं। आईजीपी ने कहा कि मासूम लोगों को चोटी काटने वाला समझकर उनकी बुरी तरह से पिटाई की जा रही है। उनके अनुसार, हमने ऐसे कई लोगों को गिरफ्तार किया है जो मासूम लोगों की पिटाई कर रहे हैं। श्रीनगर से ही आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनका आपराधिक रिकार्ड भी है। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खान ने वरिष्ठ नागरिकों से अपील की है कि वे अपने समाज के लोगों के बारे में सोचें। अफवाहों पर विश्वास न करें और न ही मासूम लोगों को पीटे बल्कि अगर किसी पर शक है तो उसे पुलिस के हवाले कर दिया जाए। उन्होंने कहा, हम यह दावा नहीं कर रहे हैं कि हम फरिश्ते हैं बल्कि हम देखेंगे कि मामला क्या, आन कानून को हाथ में लेकर आम आदमी की परेशानियों को और बढ़ा रहे हो।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News