बहू की फिल्म आते ही बदले सास रंजना जैन के सुर, बोलीं- ''अंकिता तो हमेशा ही अच्छी लगती है''

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 05:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क. 'बिग बॉस 17' के बाद अब अंकिता लोखंडे अपनी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर ' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएगी। हाल ही में इस फिल्म का प्रीमियर रखा गया, जहां अंकिता लोखंडे की सास रंजना जैन भी पहुंचीं और बहू को लेकर उनके बोल बदले हुए नजर आए, क्योंकि बिग बॉस शो के अंदर और बाहर  उन्होंने अंकिता को लेकर कई विवादित बयान दिए थे और बहू की फिल्म आते ही उनके सुर बदल गए।

PunjabKesari
'स्वातंत्र्य वीर सावरकर ' के प्रीमियर पर अंकिता लोखंडे की सास परिवार के साथ मीडिया के लिए पोज दिए। इस दौरान उनसे फोटोग्राफर ने पूछा कि आपको फिल्म कैसी लगी। इस पर रंजना जैन ने कहा- "पहले देखकर तो आने दो। अंकिता तो वैसे भी हमेशा अच्छी लगती है बेटा। हमारी बहू तो A1 है। इसमें भी लगी होगी।" फोटोग्राफर ने फिर दूसर सवाल किया कि आपको अंकिता जैसी बहू ही चाहिए थी ना? "जवाब देते हुए रंजना जैन ने कहा- हां, तो मिल गई न।"

PunjabKesari
बता दें रंजना के अलावा 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के प्रीमियर पर अंकिता की मां वंदना पांडिस, विक्की जैन के पिता और बहन भी पहुंचे थे। वहीं बिग बॉस 17 से अभिषेक कुमार, आयशा खान, ईशा मालवीय और खानजादी भी फिल्म देखने पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News