पीएम मोदी से नहीं मिलेंगी सुभाष चंद्र बोस की बेटी अनीता

Friday, Oct 09, 2015 - 03:56 PM (IST)

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी से होने वाली नेताजी सुभाषचंद्र बोस की फैमिली मीटिंग में नेतीजा की बेटी शामिल नहीं होंगी। नेताजी की बेटी अनीता बोस फाफ ने बर्लिन में कहा कि अभी उनका इस मीटिंग में आने का कोई प्लान नहीं है।

गौरतलब है कि पीएम के साथ नेताजी की फैमिली के 35 मेंबर्स की यह मुलाकात अगले हफ्ते 14 अक्टूबर को दिल्ली में होनी है। अनीता बोस फॉफ ने बताया किया कि वे अपने पहले से तय प्रोग्राम के मुताबिक सर्दियों में भारत आएंगी। अनीता ने बताया कि उन्होंने सर्दियों में होने वाली अपनी भारत यात्रा के दौरान पीएम मोदी से मुलाकात करने की इच्छा जताई थी।

जिसके बात इंडियन एंबेसी ने भी उन्हें बताया था कि पीएम भी  उनसे मिलने की इच्छा रखते हैं। इसके बाद उन्होंने सर्दियों में भारत आने का कार्यक्रम तय किया है।नेताजी के 35 रिश्तेदार और उनसे जुड़े लोग दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी से नेताजी से जुड़ी सभी फाइलों को खोले जाने की मांग की जाएगी।

गौरतलब है कि पीएम के साथ होने वाली नेताजी के रिश्तेदारों की इस मीटिंग में नेताजी की बेटी ही नहीं उनके भतीजे शिशिर बोस की पत्नी और पूर्व सांसद कृष्णा बोस भी शामिल नहीं होंगी।

Advertising