गणेश पंडाल में मिलीं जानवरों की हड्डियां और मांस, फिर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश... अलर्ट पर पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 01:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा क्षेत्र में माहौल एक बार फिर तनावपूर्ण हो गया है। कुछ ही दिन पहले यहां हालात शांत हुए थे, लेकिन अब गणेश पंडाल में जानवरों के अवशेष मिलने से फिर से माहौल बिगड़ने की आशंका बढ़ गई है। पुलिस और प्रशासन को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली, वे तुरंत मौके पर पहुंचे और इलाके में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

जानें पूरा मामला? 
शाहपुरा के एक बड़े गणेश पंडाल में भगवान गणेश की प्रतिमा विसर्जन के बाद, जब लोग लौटे तो उन्होंने पंडाल में जानवरों की हड्डियां पाईं। लोगों का मानना है कि ये अवशेष पहले से ही पंडाल में रख दिए गए थे, लेकिन पूजा के दौरान किसी का ध्यान इस ओर नहीं गया। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और आशंका जताई जा रही है कि विसर्जन के बाद किसी ने माहौल बिगाड़ने के इरादे से ये हरकत की हो। सभी संभावनाओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस जांच कर रही है।

पहले भी हुआ था विवाद
भीलवाड़ा जिले के पास जहाजपुरा में हाल ही में जल झूलनी एकादशी के दौरान पथराव की घटना सामने आई थी, जिसके बाद इलाके में तीन दिन तक कर्फ्यू जैसे हालात बने रहे। पुलिस को माहौल काबू में करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। इस घटना के बाद बारावफात के जुलूस को भी अनुमति नहीं दी गई थी। पथराव के आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कई अवैध निर्माणों को तोड़ा था, जिससे स्थिति और तनावपूर्ण हो गई थी। इस ताजा घटना ने एक बार फिर से इलाके में तनाव बढ़ा दिया है। प्रशासन स्थिति पर नज़र बनाए हुए है और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News