Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा के पिता के सुसाइड को लेकर पड़ोसियों ने किए चौंकाने वाले खुलासे

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 10:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की बुधवार को बालकनी से गिरकर अचानक मौत हो गई। यह अनहोनी एक सुसाइड थी या हादसा, इस पर पुलिस की जांच जारी है। पिता की इस असमय मौत से दोनों बहनें गहरे सदमे में हैं। इस मुश्किल घड़ी में मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर और एक्स पति अरबाज खान उनके साथ दिखाई दिए।

क्या था मौत का कारण?
अनिल मेहता की मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वो लंबे समय से बीमार थे और हो सकता है कि डिप्रेशन के चलते उन्होंने यह कदम उठाया हो। वहीं, कुछ पड़ोसियों ने इस मामले में अलग-अलग बयान दिए हैं, जिससे घटना के पीछे का कारण और उलझ गया है।

पड़ोसियों के बयान:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान कुछ पड़ोसियों ने कहा कि अनिल मेहता बीमार थे और उन्हें 2023 में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मलाइका अरोड़ा भी अपने पिता से मिलने अस्पताल गई थीं। हालाँकि, उस समय उनकी बीमारी को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली थी। वहीं, कुछ पड़ोसियों ने बताया कि अनिल मेहता डिप्रेशन में थे, लेकिन इसका स्पष्ट कारण सामने नहीं आ सका।

बीमारी से इनकार:
वहीं, कुछ अन्य पड़ोसियों ने अनिल मेहता की बीमारी से साफ इनकार किया है। एक पड़ोसी ने बताया कि अनिल मेहता किसी भी प्रकार की गंभीर बीमारी से नहीं जूझ रहे थे और 62 साल की उम्र में भी काफी सक्रिय थे। वे सोसाइटी के कामों में रुचि लेते थे और तीन दिन पहले ही उन्होंने उनसे बातचीत की थी। सोसाइटी के वॉचमैन ने भी यही बताया कि अनिल मेहता स्वस्थ थे और रोज़ बाहर आते-जाते रहते थे।

मलाइका की मां का बयान:
मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि तलाक के बाद भी अनिल मेहता और वो एक साथ रह रहे थे। जॉयस ने कहा कि अनिल को रोज़ाना सुबह बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ने की आदत थी, लेकिन बुधवार सुबह वह बालकनी में नजर नहीं आए। केवल उनकी चप्पलें बालकनी में पड़ी थीं। जब जॉयस ने नीचे झांककर देखा, तो उन्हें भारी हलचल दिखी। वॉचमैन मदद के लिए चिल्ला रहा था।

घुटनों में दर्द की समस्या:
जॉयस ने पुलिस को आगे बताया कि अनिल मेहता पूरी तरह स्वस्थ थे, बस घुटनों में दर्द की हल्की समस्या थी। इसके अलावा किसी गंभीर बीमारी का कोई जिक्र नहीं था। इस बयान से मामले की गुत्थी और उलझ गई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक कोई ठोस निष्कर्ष नहीं निकला है।

अरोड़ा परिवार के लिए यह घटना बेहद दुखद और अप्रत्याशित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News