दिव्यांगों को दिए ''खराब'' ई-रिक्शा, गुस्साए विधायक बच्चू कडू ने कंपनी के कर्मचारी को मारा थप्पड़

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2024 - 10:27 PM (IST)

छत्रपति संभाजीनगरः महाराष्ट्र के विधायक और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश उर्फ ​​बच्चू कडू ने बृहस्पतिवार को यहां एक ई-रिक्शा निर्माण कंपनी के अधिकारी को कथित तौर पर विकलांग व्यक्तियों को खराब रिक्शे देने को लेकर थप्पड़ जड़ दिया। कडू अचलपुर से निर्दलीय विधायक हैं और प्रचार जनशक्ति पार्टी के प्रमुख हैं। वह राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन के साथ हैं। विधायक एक रैली को संबोधित करने के लिए यहां पहुंचे थे। 

इस दौरान एक अतिथि गृह में कुछ दिव्यांगों ने उनसे मिलकर शिकायत की कि उन्हें सरकारी योजना के तहत खराब ई-रिक्शा उपलब्ध कराए गए हैं। रिक्शा बनाने वाली कंपनी का एक अधिकारी भी वहां मौजूद था। एक समाचार चैनल द्वारा प्रसारित वीडियो में बातचीत के दौरान कडू उस व्यक्ति को मारते हुए दिख रहे हैं। 

संपर्क करने पर कडू ने कहा, "हां, मैंने सरकारी योजना के तहत दिव्यांग लोगों को ई-रिक्शा देने वाली कंपनी के एक अधिकारी को थप्पड़ मारा था। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी को आना था, लेकिन कंपनी ने एक ऐसे अधिकारी को भेज दिया, जिसे उत्पाद के बारे में कुछ भी नहीं पता था।" 

उन्होंने कहा कि मैंने खुद एक रिक्शा में सवारी की और पाया कि उसमें कुछ खराबी थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के संबंध में अभी तक किसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। विधायक पर पहले भी सरकारी अधिकारियों पर कथित रूप से हमला करने का मामला दर्ज हो चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News