पति की मौत की खबर पढ़ने वाली एंकर के बारे में फैली थी झूठी खबर!

Friday, Apr 14, 2017 - 01:31 PM (IST)

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के एक चैनल की एंकर सुप्रीत कौर ने पति की मौत के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में पति के बाद के दुखद पलों को शेयर किया। इंटरव्यू में सुप्रीत ने कहा कि मेरे पति ही मेरी जिंदगी थे। उन्होंने मुझे खुश रहना सिखाया था। गौरतलब है कि सुप्रीत महासमुंद जिले में हुए सड़क हादसे की खबर पढ़ रही थी। इसी हादसे में उनके पति हर्षद कवादे की भी मौत हो गई थी। इस घटना के वायरल होने के बाद हर कोई उनके जज्बे को सलाम कर रहा है। 

4 साल पहले पिता को भी खो चुकी है हादसे में 
सुप्रीत फिलहाल दुर्ग में अपने पति के घर पर है। जब उन्हें पता चला कि पूरी दुनिया उनके जज्बे को सलाम कर रही हैं, तो उनकी आंखें नम हो गई। सुप्रीत के मुताबिक मेरे पति जब भी पूछते थे कि मैं कहां पर हो तो मैं कहती थी टीवी खोलो पता लग जाएगा। इंटरव्यू में एंकर ने बताया कि मेरे पति ने उन्होंने हमेशा मेरी पत्रकारिता को सराहा। इस दुखद घड़ी में मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी का धन्यवाद करती हूं। सुप्रीत 4 साल पहले एक रोड एक्सीडेंट में अपने पिता को खो चुकी हैं।


 मीडिया में फैली झूठी खबर से परिवार नाराज
सुप्रीत के ससुराल वाले मीडिया में फैली उन खबरों से नाराज है, जिनमें उनकी एक बेटी होने की बात कही गई है।  हकीकत में उनकी कोई औलाद नहीं है। उनका कहना है कि मीडिया में झूठ फैलाया जा रहा है कि दोनों की एक बेटी भी है। सुप्रीत मूलत: भिलाई की रहने वाली हैं। उनकी 2 साल पहले बिजनेसमैन हर्षद कवादे से शादी हुई थी। सुप्रीत रायपुर में अपने पति के साथ किराए के घर में रहती थी।

Advertising