मुंबई: रात को दोस्तों संग की पार्टी, सुबह बहुमंजिली इमारत से मिला एंकर का शव

Wednesday, Dec 13, 2017 - 01:42 PM (IST)

मुंबईः मुंबई की एक बहुमंजिली इमारत से एंकर अर्पिता तिवारी का शव मिलने से वहां दहशत का माहौल है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, फिलहाल अभी एंकर की मौत के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि मौत से पहले अर्पिता अपने ब्वॉयफ्रेंड पंकज जाधव के साथ सोमवार को एक दोस्त के फ्लैट पर गए थे। पुलिस पंकज और उसके फ्लैट में रहने वाले अन्य साथियों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस ने आशंका जताई है कि हो सकता है अर्पिता ने खुदकुशी की हो।

24 साल की अर्पिता मीरा रोड पर रहती थी और कई तरह के इवेंट्स में एंकरिंग किया करती थी। उसका ब्वॉयफ्रेंड पंकज एनिमेशन एक्सपर्ट है। पंकज ने पुलिस को बताया कि वह अर्पिता के साथ सोमवार तड़के तीन बजे 19 मंजिला मानवस्थल हाइट्स में एक दोस्त के यहां गए थे, जो 15वें माले पर रहता है। करीब चार बजे वे लोग सो गए। 7 बजे जब उसका दोस्त उठा तो वह बाथरूम गया लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था।

पहले तो उसे लगा कि अर्पिता अंदर होगी लेकिन जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो सभी ने अर्पिता को खोजना शुरू किया। खोजबीन के दौरान अर्पिता का शव दो इमारतों के बीच में मिला। पंकज और अर्पिता पांच साल से रिलेशनशिप में थे और उनकी शादी की बात भी चल रही थी। दोनों के परिवार भी एक-दूसरे को अच्छे से जानते हैं। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अपार्टमेंट से शराब की बोतलें बरामद की गई हैं।

Advertising