बंगाल में अराजकता चरम पर, ममता बनर्जी के शासन में महिलाएं असुरक्षित : विजयवर्गीय

Friday, Sep 11, 2020 - 01:18 AM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति के पतन का आरोप लगाते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि राज्य में एक महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। पश्चिम बंगाल के प्रभारी विजयवर्गीय ने दावा किया कि इस राज्य को छोड़कर पूरे देश में एक तरह का कानून है और यहां ममता बनर्जी का कानून चलता है। 

उन्होंने जलपाईगुड़ी जिले में दो महिलाओं के साथ पिछले दिनों सामूहिक दुष्कर्म की घटना की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘‘बंगाल में एक महिला मुख्यमंत्री हैं, लेकिन राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।'' इनमें से एक महिला ने बाद में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में विभिन्न जगहों पर भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं। 

भाजपा नेता ने कहा, ‘‘इस तरह के कृत्यों को अंजाम देने वाले राज्य सरकार का संरक्षण पा रहे हैं। उन्हें उनकी जगह पहुंचाया जाएगा। 2021 के विधानसभा चुनावों के बाद कानून तोड़ने वाले सभी लोगों और उनके साथियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।'' उन्होंने विश्वास जताया कि अगले साल चुनाव के बाद राज्य में भाजपा सत्ता में आएगी। 

Pardeep

Advertising