सीएम फड़णवीस की पत्नी ने सेल्फी के लिए किया खतरनाक स्टंट, देखें Video

Sunday, Oct 21, 2018 - 05:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ​ इन दिनों युवाओं में सेल्फी लेने का शौक बढ़ता ही जा रहा है। लेकिन कई बार लोग सेल्फी लेने की होड़ में खतरे को न्योता दे देते हैं। ऐसा ही कुछ किया महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस ने। उन्होंने एक सेल्फी के लिए अपनी जान तक को खतरे में डाल दिया।
 

दरअसल, देश के पहले स्‍वदेशी क्रूज आंग्रीया का शनिवार को शुभांरभ किया गया। शिप को फ्लैग ऑफ करने के लिए खुद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और फड़नवीस क्रूज पर पहुंचे। उनके साथ अमृता फड़नवीस भी थीं, लेकिन इस दौरान उन्होंने ​कुछ ऐसा किया जिसे देख सभी हैरान रह गए। 


अमृता फड़णवीस सेल्फी लेने के लिए क्रूज के आखिरी छोर पर बैठ गईं। इसके बाद वहां मौजूद अधिकारी उनके पीछे भागे और उनसे वहां से उठने की गुजारिश की, लेकिन वह किसी की बात मानने के लिए तैयार नहीं हुईं। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि अमृता किस तरह खतरों से खेल कर सेल्फी ले रही हैं। 

बता दें कि मुंबई और गोवा के बीच देश के पहले स्‍वदेशी क्रूज का संचालन शनिवार को शुरू हुआ है। इसमें 6 बार, दो रेस्‍त्रां, एक स्विमिंग पूल, पढ़ने के लिए एक कमरा और एक स्‍पा है। क्रूज पर 400 यात्रियों और 70 क्रू मेंबरों के रहने की क्षमता है। इस क्रूज से मुंबई से गोवा पहुंचने में 14 घंटे का समय लगेगा।

vasudha

Advertising