पिता ने की 3 साल की बेटी से हैवानियत की सारी हदें पार

Friday, Jun 23, 2017 - 02:11 PM (IST)

नई दिल्ली: शहादरा की जी टीवी एनक्लेव इलाके में कांटेक्ट रोगंटे देने वाली वारदात में पिता ने तांत्रिक के चक्कर में हैवानियत की सारी हदें पार कर अपनी 3 साल की बेटी के दोनों का कान जड़ से काट दिए। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए हैं जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।


बच्ची की हालत देखकर डॉक्टर्स भी थे दंग 
रात मासूम बच्ची की हालत देखकर डॉक्टर्स भी दंग थे। शुरुआत में तो बच्ची की मां कुछ बताने से कतरा रही थी लेकिन डॉक्टरों के पूछने पर बच्ची की मां ने पूरी कहानी बताई और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने अमरीत को गिरफ्तार कर लिया है। डॉक्टर ऑपरेशन से बच्ची के कान जोडऩे की कोशिश करेंगे। 


गला भी काटना चाहता था
पुलिस पूछताछ में आरोपी अमरीत ने बताया कि घर की शांति के लिए कान काटने के बाद वह बेटी का गला भी काटने चाहता था। मगर कान काटते ही बच्ची दर्द से रोने लगी। इस वजह से उसकी पत्नी और आसपास के लोग जग गए और वह ऐसा नहीं कर पाया। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उससे बीते कुछ दिनों से कोई भूत बात कर रहा था।

कुछ माह पहले बेटी की मौत हुई थी
पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी अमरीत की एक बेटी की मौत कुछ माह पहले ही हो गई थी। इसके बाद से ही आरोपी का दिमाग विचलित रहने लगा था। इस दौरान उसने कई बार परिजनों से भूत से बात करने जैसी बातें बताई थी। इसके बाद उसने एक तांत्रिक से भी संपर्क किया था।
 

Advertising