आतंकियों की एक और घिनौनी करतूत! टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट को गोलियों से भूना, इलाके में भय का माहौल

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 01:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कश्मीर के सरकारी कर्मचारी राहुल भट की मौत का दर्द अभी लोग भूले नहीं थे कि आतंकियों ने एक और नागरिक को अपना निशाना बनाया। कश्मीर के वडगाम जिले के हिशरू इलाके में बुधवार देर शाम को आतंकवादियों ने एक टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट को गोलियों से भून कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, अमरीन को बुधवार शाम करीब 8 बजे उसके घर के बाहर गोली मारी गई इस दौरान उसका भतीजा भी मौजुद ता उसके भी बुरी तरह जख्मी होने की खबर सामने आई हैं। गोलीबारी की वजह से पूरे इलाके में भय का माहौल छा गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार,  रात करीब 8 बजे अमरीन भट चाडूरा इलाके में अपने घर के बाहर भतीजे फुरहान जुबैर के साथ खड़ी थीं, इसी दौरान आतंकी वहां पहुंचे और अंधाधुंध गोलियां बरसा अभिनेत्री को मौत के घाट उतार दिया।  घरवालों ने अमरीन और उसके भतीजे को फौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने अमरीन को मृत घोषित कर दिया, वहीं भतीजे फुरहान जुबैर की हालत स्थिर बताई जा रही है ।

PunjabKesari

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने बाताया है कि वारदात को लश्कर के 3 आतंकवादियों ने अंजाम दिया है।  वहीं जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने टीवी एक्टर अमरीन की हत्या की निंदा की है. उन्होंने कहा है कि हम आतंकी तंत्र को नष्ट करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News