शादी के 3 महीने बाद खुली दूल्हे की पोल, हकीकत जान हर कोई रह गया हैरान

Saturday, Jul 08, 2017 - 05:00 PM (IST)

भोपाल: पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर कायम होता है जिसमें सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाई जाती है वहीं भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है जहां एक पति ने शादी के 3 महीने बाद अपनी पत्नी की हत्या कर दी। 

जानकारी के अनुसार अहाता कल्ला शाह की रहने वाली अमरीन खान (25) का 3 माह पहले जहांगीराबाद के इमरान खान से  निकाह हुआ था। शादी के बाद दोनों हनीमून पर गए थे लौटने के बाद मामूली बातों को लेकर इमरान ने अमरीन को परेशान करना शुरू कर दिया था, यहां तक कि उसे पीटा भी गया। अमरीन के परिजनों ने पुलिस को बताया कि इमरान अक्सर उसे पैसे को लेकर अक्सर उसे पीटता रहता था। 

ईद के अगली सुबह फाजिऱ की नमाज के समय इमरान बेडरूम से बाहर आया और चिल्लाने लग पड़ा कि अमरीन को कुछ हो गया है। उसके गले पर नाखून के निशान थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शुरुआती जांच में पता चला कि अमरीन की मौत गला घोट कर हुई है। 

पूछताछ पर मृतका के परिजनों ने बताया कि कुछ देर पहले इमरान को नई एक्टिवा भी दिलाई थी और साथ ही रमजान में उसे 25 हजार रुपए भी दिए थे। लेकिन फिर भी वह अमरीन से मारपीट करता था इसलिए उसे अपने साथ ही रखा था। इसी शक के चलते पुलिस ने जांच की तो पता चला कि अमरीन की हत्या पति इमरान  ने गला घोंट कर की है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

Advertising