See More

कोरोना संक्रमित हुए अमिताभ बच्चन, प्रशंसकों ने जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना

2020-07-12T02:24:19.56

मुम्बईः सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद शनिवार को उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चन ने स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी देते हुए कहा, ‘‘ अस्पताल ने अधिकारियों सूचित कर दिया है। परिवार और कर्मचारियों का परीक्षण किया गया है। जिसका परिणम आना बाकी है।'' उन्होंने कहा कि पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से मैं अनुरोध करता हूं कि कृपया वह स्वयं का कोरोना परीक्षण करा ले। वहीं प्रशंसकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।
PunjabKesari
केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण से मुक्त होने की कामना करते हुए कहा कि आपलोग हमारे दिलों पर राज करते हैं और हमारी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं। सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने देर रात ट्वीट करके यह जानकारी दी कि वह जांच में कोरोना संक्रमित पाये गये हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके परिवार और स्टाफ की कोरोना जांच हुई है जिसकी रिपोटर् अभी आई नहीं है।

इस ट्वीट के एक घंटे बाद अमिताभ बच्चन के पुत्र और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया कि जांच में उनकी रिपोटर् पोजिटिव आई है और वह भी कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। डॉ हर्षवर्धन ने अभिषेक बच्चन के ट्वीट के जवाब में आज कहा ,‘‘ सबसे मनमोहन मुस्कान वाले युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता को मेरी शुभकामनाएं। आप अपना और अपने पिता का ख्याल रखें। मुझे भरोसा है कि आप जल्द ही स्वस्थ होंगे। बच्चन हमारे दिलों पर राज करते हैं और हमारी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं।'' उससे पहले स्वास्थ्य मंत्री ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए कहा,‘‘ प्रिय अमिताभ जी, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना में मैं पूरे देश के साथ हूं। आखिर आप इस देश में करोड़ों लोगों के आदर्श हैं और प्रतिष्ठित सुपरस्टार हैं। हम आपका अच्छा ख्याल रखेंगे। शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं।'' 

अखिलेश यादव ने ट्ववीट कर उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है 
PunjabKesari
PunjabKesari


PunjabKesari
वहीं अभिषेक बच्चन ने भी पिता और अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होने ट्वीट कर कहा है- मेरे पिता और मैंने दोनों को # COVID19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। हल्के लक्षण होने पर हम दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। 
PunjabKesari
पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। उन्होंने ट्ववीट कर कहा- बस इतना ही सीखा है @SrBachchan ने # Covid19 का परीक्षण सकारात्मक किया है। #MissionFateh के उनके संदेश ने पंजाब में लाखों लोगों को प्रेरित किया है। यकीन है कि वह # Covid19 के खिलाफ लड़ाई जीत जाएगें। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। 
PunjabKesari

PunjabKesari

 


Pardeep

Related News