अमित शाह ने की जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना

Tuesday, Jan 15, 2019 - 07:38 PM (IST)

अहमदाबादः भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपने परिवार के सदस्यों के साथ मंगलवार को यहां भगवान जगन्नाथ मंदिर गए। साथ ही, उन्होंने मोटेरा इलाके में क्रिकेट स्टेडियम के निर्माण कार्य में प्रगति की भी समीक्षा की। शाह सोमवार से अपने गृह राज्य में है। वह शहर के जमालपुर इलाके में स्थित प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर गए और पूजा अर्चना की।

मंदिर के न्यासी महेंद्र झा ने कहा, ‘‘मकर सक्रांति के पावन अवसर पर शाह और उनके परिवार के सदस्यों ने मंदिर में पूजा की। उन्होंने एक गाय को घास भी खिलाया। शाह हर साल मकर सक्रांति पर मंदिर आते हैं।’’ वहां से शाह शहर के मोटेरा इलाका गए, जहां उनके नेतृत्व वाला गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) एक नया क्रिकेट स्टेडियम बना रहा है। उन्होंने इसके निर्माण कार्य में प्रगति की समीक्षा भी की। इसे दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बताया जा रहा है। स्टेडियम की आधारशिला जनवरी 2017 में रखी गई थी।

जीसीए के पदाधिकारी ने कहा, ‘‘शाह ने आज की अपनी यात्रा के दौरान स्टेडियम के चल रहे निर्माण कार्य की समीक्षा की। उनके साथ जीसीए के उपाध्यक्ष परीमल नाथवानी भी थे।’’ शाह ने सोमवार को शहर में अपनी पार्टी के लोगों के साथ एक मकान की छत से पतंग उड़ा कर मकर सक्रांति का त्योहार मनाया।
 

Yaspal

Advertising