चुनावी मोड में अमित शाह, तेलंगाना में कल फूकेंगे​ बिगुल

Friday, Sep 14, 2018 - 05:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को महबूब नगर में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही तेलंगाना में विधानसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष के लक्ष्मण ने बताया कि अपनी एक दिवसीय यात्रा में वह महबूबनगर के लिए रवाना होने से पहले शहर के पुराने इलाके में स्थित देवी महाकाली की पूजा अर्चना करेंगे। 

चुनाव की रणनीति करेंगे तैयार 
जनसभा के बाद वह शाम को कोथूर में पार्टी के राज्य पदाधिकारियों और जिला इकाई के अध्यक्षों से मुलाकात कर चुनाव की रणनीति तैयार करेंगे। लक्ष्मण ने एक ओर कांग्रेस, तेदेपा, माकपा तो वहीं दूसरी ओर तेलंगाना राष्ट्रीय समिति और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के प्रस्तावित गठबंध को अपवित्र करार दिया। उन्होंने कहा कि पार्टियां तेलंगाना में कर्नाटक जैसी राजनीति करने की कोशिश कर रहीं हैं। 

119 सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा 
भाजपा नेता ने कहा कि कि कांग्रेस, टीआरएस, तेदेपा और कम्युनिस्टों ने पूर्व में एआईएमआईएम के साथ हाथ मिला कर उसे बढऩे में सहयोग दिया है और लोगों को सावधान होने की जरूरत है। उन्होंने आरोप लगाया कि टीआरएस सरकार ने एआईएमआईएम के एजेंडे को लागू करने के लिए 17 सितंबर को ‘तेलंगाना मुक्ति दिवस’ नहीं मनाया। उन्होंने कहा कि पार्टी अपने दम पर 119 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

vasudha

Advertising