दिल्ली चुनावः अमित शाह रविवार को दिल्ली कैंट में चलाएंगे डोर-टू-डोर कैंपेन

Saturday, Feb 01, 2020 - 09:02 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ला में विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। दिल्लीमें भाजपा के दिग्गज नेता लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली कैंट इलाके में चुनाव प्रचार करेंगे। यहां वो ‘महा जनसंपर्क अभियान’ के तहत डोर-टू-डोर कैंपेन चलाएंगे। इसके बाद वो रविवार शाम पौने सात बजे बुराड़ी मे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह रविवार को बुराड़ी में कौशिश इन्क्लेव के सामने एसआर पेट्रोल पंप के नजदीक जनसभा को संबोधित करेंगे। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। राजनीतिक पार्टियां लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। एक ओर आम आदमी पार्टी (AAP)  अपनी सत्ता को बरकरार रखने के लिए लगातार जोर लगा रही है, जबकि दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस सत्ता में आने की पुरजोर कोशिश कर रही हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपने दिग्गजों को उतार दिया है। इसी कड़ी में गुरुवार को केंद्रीय अमित शाह ने दिल्ली में चुनावी रैली की औ दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही शाह ने केजरीवाल को अपनी ही नई दिल्ली विधानसभा सीट जीतने की चुनौती दी है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आक्रामक चुनाव प्रचार अभियान चला रहे गृह मंत्री अमित शाह  ने गुरुवार को आर. के. नगर, कस्तूरबा नगर और मालवीय नगर में आयोजित सभाओं में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों पर जमकर वार किए। उन्होंने कांग्रेस की मनमोहन सरकार को मौनी बाबा की सरकार बताते हुए कहा कि पाकिस्तानी सीमा से घुसे 'आलिया, मालिया, जमालिया' हमारे जवानों का सिर काट ले जाते थे, मगर मौनी बाबा उफ नहीं करते थे। अमित शाह ने कहा, "ये 56 इंच के सीने वाली मोदी सरकार है जिसने पाकिस्तान के हमले के 10 ही दिनों में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके, पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के सीने छलनी करने का काम किया।

 

Yaspal

Advertising