शनिवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे अमित शाह, विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

Thursday, May 18, 2023 - 08:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह शनिवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। वह देवभूमि द्वारका, अहमदाबाद और गांधीनगर में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि अहमदाबाद में, वह रविवार को मोदी समुदाय के एक राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे, जबकि देवभूमि द्वारका में, शाह राष्ट्रीय तटीय पुलिसिंग अकादमी के लिए एक भवन का शिलान्यास करेंगे।

गांधीनगर में, केंद्रीय मंत्री शनिवार और रविवार को चार कार्यक्रमों में भाग लेंगे, जिसमें एक कार्यक्रम के तहत वह बोरिज गांव के एक प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को खेल संबंधी सामग्री वितरित करेंगे। वह गांधीनगर नगर निगम की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे और गांधीनगर (उत्तर) विधानसभा सीट में आयोजित क्रिकेट मैच में भी शामिल होंगे।

अपनी यात्रा के दौरान शाह राज्य सड़क परिवहन निगम की 320 बसों को हरी झंडी दिखाएंगे और गांधीनगर में अमुल्फेड डेयरी की एक आधुनिक ऑर्गैनिक परीक्षण प्रयोगशाला का भी उद्घाटन करेंगे। अहमदाबाद में, शाह मोदी समुदाय के एक राष्ट्रीय सम्मेलन के साथ-साथ नारनपुरा वार्ड में एक जिम और पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि वह अहमदाबाद के छारोड़ी गांव में पुन:विकसित की गई एक झील का उद्घाटन करेंगे और नगर निकाय की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।    

rajesh kumar

Advertising