कोरोना वॉरियर्स के जज्बे को अमित शाह का सलाम, कहा- पूरा देश आपके साथ खड़ा है

Sunday, May 03, 2020 - 12:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना के खिलाफ मजबूती से लड़ रहे  डॉक्टर्स, नर्स, मेडिकल स्टॉफ समेत सैंकड़ों वीरों को सेना ने आज सम्मानित किया। गृह मंत्री अमित शाह ने भी कोरोना वॉरियर्स के जज्बे को सलाम करते हुए कहा कि पूरा देश आपके साथ खड़ा है। 

अमित शाह ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि भारत जिस बहादुरी से कोरोना से लड़ रहा है वह सचमुच प्रशंसनीय है। आज तीनों सेनाओं ने कोरोना संक्रमण से लड़ने वाले बहादुर जवानों को राष्ट्रीय पुलिस स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस कठिन समय में पूरा देश अपने वीर जवानों व उनके परिवारों के साथ खड़ा है।

गृह मंत्री ने एक के बाए एक ट्वीट कर लिखा कि भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा देश को कोरोना से मुक्त करने के लिए दिन रात एक करने वाले डॉक्टरों, पुलिस, अर्धसैनिक बलों व अन्य योद्धाओं का विभिन्न तरीकों से सम्मान के दृश्य दिल को छू लेने वाले हैं। इन योद्धाओं ने जिस बहादुरी से कोरोना से लड़ाई लड़ी है वह निश्चित रूप से वंदनीय है।

शाह ने कुछ तस्वीरें जारी करते हुए लिखा कि भारत अपने वीर कोरोना योद्धाओं को सलाम करता है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मोदी सरकार और पूरा देश आपके साथ खड़ा है। देश को कोरोना से मुक्त कर हमें चुनौतियों को अवसर में बदलना है और एक स्वस्थ, समृद्ध व सशक्त भारत बनाकर विश्व में एक उदाहरण प्रस्तुत करना है। जय हिंद! शाह ने इससे पहले सेना की पहल का स्वागत करते हुए कहा था कि मुझे पूरा यकीन है कि सशस्त्र बलों के इस फैसले से हमारे डॉक्टरों, स्वास्थ्कर्मियों, सफाई कर्मचारियों, सुरक्षाकर्मियों और मीडियाकर्मियों का मनोबल और आत्मविश्सास बढ़ेगा। उन्होंने कहा था कि इस मुश्किल घड़ी में पूरा देश अपने कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद करने के लिए एकजुट है।

vasudha

Advertising