अमित शाह का गुजरात दौरा कल, गांधीनगर में करेंगे एक और रोड शो

Saturday, Apr 13, 2019 - 06:26 PM (IST)

गांधीनगरः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट पर पार्टी के प्रत्याशी अमित शाह कल शाम अपने चुनाव क्षेत्र के कलोल में एक रोड शो करेंगे। शाह ने इससे पहले गांधीनगर सीट के तहत आने वाले अहमदाबाद शहर के कई इलाको मे गत छह अप्रैल को रोड शो किया था।

पार्टी की ओर से आज दी गयी जानकारी के अनुसार शाह कल गुजरात के संक्षिप्त प्रवास के दौरान कालोल में आंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद रोड शो की शुरूआत करेंगे जो शहर के तीन उंगली सर्किल, खूनी बंगला, रेलवे स्टेशन, नंदलाल चौक अंबिकानगर से होते हुए हनुमनजी मंदिर के पास समाप्त होगा। ज्ञातव्य है कि शाह ने गत 30 मार्च को अपने नामांकन के बाद भी अहमदाबाद में चार किमी लंबा रोड शो किया था।

गुजरात में सभी 26 लोकसभा सीटों पर एक साथ 23 अप्रैल को चुनाव होगा। चुनाव की तिथि नजदीक आने के साथ ही राज्य मे दिग्गज नेताओं का जमावड़ा भी तेज होगा। 15 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सौराष्ट्र क्षेत्र मे सभाएं करेंगे। उसके बाद 17 और 18 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी कई सभाएं करेंगे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी उत्तर गुजरात के अंबाजी मे सभा कर सकती हैं।

 

Yaspal

Advertising