रामदेव से मिले शाह, योगगुरु बोले-PM मोदी ने आर्थिक सुधारों के लिए किया काम

Monday, Jun 04, 2018 - 03:52 PM (IST)

नई दिल्लीः भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी पार्टी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के सिलसिले में आज योग गुरु रामदेव से मुलाकात की और मोदी सरकार की उपलब्धियों को उनके साथ साझा किया। रामदेव पतंजलि समूह की कंपनियों से जुड़े हुए हैं। शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘मैंने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ कार्यक्रम के तहत योग गुरु स्वामी रामदेव से मुलाकात की और उन्हें नरेंद्र मोदी नीत सरकार की उपलब्धियों और चार साल के शासनकाल में लोक कल्याणकारी नीतियों के बारे में जानकारी दी।’’ गत 26 मई को सरकार के कार्यकाल के चार साल पूरे होने के बाद भाजपा ने विशाल जन संपर्क अभियान--‘संपर्क फॉर समर्थन’ शुरू किया था।

इसके तहत उसके चार हजार पदाधिकारी विभिन्न क्षेत्रों के एक लाख जाने-माने लोगों से संपर्क करेंगे और उन्हें सरकार के कार्यों के बारे में बताएंगे। पार्टी ने कहा था कि शाह खुद 50 लोगों से संपर्क करेंगे। यह अभियान शुरू करते हुए उन्होंने 29 मई को पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग और संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से मुलाकात की थी।

इसके बाद उन्होंने महान क्रिकेटर कपिल देव से भी मुलाकात की थी। शाह ने इससे पहले कहा था कि इस अभियान का लक्ष्य लोगों को सरकार की विभिन्न पहलों के बारे में सूचित करना है।

Seema Sharma

Advertising