अग्निवीरों पर हरियाणा में Amit Shah ने कर दिया बड़ा ऐलान, नौकरी पर दे दी ये गारंटी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 05:56 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को ‘अग्निपथ' सैन्य भर्ती योजना को लेकर लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह (कांग्रेस नेता) इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। शाह ने यह आरोप भी लगाया कि राहुल गांधी और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला का एजेंडा चुनाव (जम्मू कश्मीर में) के बाद सभी आतंकवादियों को रिहा कराने और पाकिस्तान के साथ वार्ता का है।

शाह हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पांच अक्टूबर को होने वाले मतदान से पहले लोहारू से भाजपा उम्मीदवार जे पी दलाल के समर्थन में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। शाह ने ‘वन रैंक वन पेंशन' योजना लागू नहीं करने के लिए कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस योजना को लागू किया था। उन्होंने हरियाणा में अपनी पहली चुनावी रैली में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया, ‘‘अग्निवीर योजना लागू कर दी गई है। कांग्रेस, खासतौर पर राहुल ‘बाबा' (राहुल गांधी) राजनीति कर रहे हैं।''

शाह ने कहा, ‘‘मैं हरियाणा के युवाओं को कहना चाहता हूं कि ‘हुड्डा एंड कंपनी' का काम झूठ फैलाना है और वे कह रहे हैं कि बाद में अग्निवीरों का क्या होगा... लेकिन मैं जो कहता हूं, करता हूं।'' उन्होंने कहा, ‘‘अगर कोई अग्निवीर लौटता है, तो वह बिना नौकरी के नहीं रहेगा और इसकी जिम्मेदारी भाजपा लेती है।'' रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पार्टी के हरियाणा प्रभारी बिप्लब कुमार देब, राज्यसभा सदस्य किरण चौधरी और अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News